फिल्मों में आने के बजाय अगर जाह्नवी कपूर करतीं यह काम तो श्रीदेवी को मिलती ज्यादा खुशी

फिल्मों में आने के बजाय अगर जाह्नवी कपूर करतीं यह काम तो श्रीदेवी को मिलती ज्यादा खुशी

- in न्यूज़
72
0
Sridevi and Daughter Jhanvi Kapoorफोटो सम्भार:- Instagram

श्रीदेवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मॉम के प्रमोशन्स में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म श्रीदेवी के लिए बेहद ही खास है और इसकी सबसे बड़ी वजह है कि यह उनके करियर की 300वीं फिल्म है। बता दें कि यह फिल्म अगले महीने की 7 तारीख यानि 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ जाहन्वी और खुशी देख चुकी हैं और दोनों को ही यह फिल्म काफी पसंद आई।

Sridevi with Daughter Jhanvi
फोटो सम्भार:- Google Images

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा कि वह नहीं चाहती थी जाहन्वी इस चकाचौंध से भरी दुनिया में आए और जब करण जौहर ने जब अपनी फिल्म स्टूडेंड ऑफ द इयर का प्रस्ताव भेजा तो श्रीदेवी ने जाहन्वी को ज्यादा प्रेरित नहीं किया।

Jhanvi Kapoor
फोटो सम्भार:- Instagram

श्रीदेवी ने आगे कहा कि करण की इस फिल्म को जाहन्वी करना चाहती थी लेकिन वह इसके पक्ष में नहीं थी। मुझे नहीं लगता है कि यह एक बुरी इंडस्ट्री है लेकिन एक पैरेन्ट्स होने के नाते मुझे उसका विवाहित होना, ज्यादा खुशी देता लेकिन उसकी खुशी ज्यादा मायने रखती हैं और अगर एक अभिनेत्री के तौर पर जाहन्वी अच्छा करती हैं तो मुझे बहुत गर्व होगा। आपको बता दें कि जाहन्वी मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि इस फिल्म के लिए आप कितने एक्साइटेड है?

बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी जानकारियां जानने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। साथ ही को यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बतायें। आपके सहयोग के लिए बॉलीवुड खबरें टीम आपका शुक्रिया करती है और हम आशा करते हैं के आपका दिन शुभ रहे।

Facebook Comments

You may also like

बॉलीवुड के इन 5 कलाकारों ने फिल्मों में एंट्री लेते ही बदल डाला अपना असली नाम !!

नाम बदलते ही बॉलीवुड के इन कलाकारों की किस्मत बदल गई