नहीं दिया सलमान खान ने भारत-पाक युद्ध पर कोई बयान, पढ़िए पूरी सच्चाई

नहीं दिया सलमान खान ने भारत-पाक युद्ध पर कोई बयान, पढ़िए पूरी सच्चाई

- in न्यूज़
58
0
Salman khan frustratedफोटो सम्भार:- Eros

कल से आपने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर एक खबर लगातार सुनी होगी। जिसमें यह बताया जा रहा है कि सलमान ने भारत-पाक युद्ध को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इस खबर के मुताबिक सलमान खान ने पाकिस्तान के साथ बैठक करने की पैरवी की है और युद्ध को गलत ठहराया है। जो भी इस खबर को पढ़ रहा है वो सलमान खान को कोस रहा है लेकिन बहुत कम मीडिया हाउस इस खबर की पूरी सच्चाई लोगों को बता रहे हैं।

Salman-Khan reaction on indo-pack tublight
फोटो सम्भार:- desimartini

असल में सलमान खान ने कुछ पत्रकारों के साथ हाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेस की थी जहां उन्होंने ट्यूबलाइट को लेकर कई खुलासे किए। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक पत्रकार ने सलमान खान से पूछा कि हमने भारत-पाक युद्ध पर तो कई फिल्में देखी हैं लेकिन आपकी फिल्म में भारत-चीन के युद्ध को दिखाया गया है। तो एक दर्शक को इस फिल्म में क्या-क्या चीजें देखने को मिलेगीं ?

sohail khan indo-pack Tubelight
फोटो सम्भार:- YouTube

इस पर सलमान खान ने कहा था, ‘हमने इस फिल्म में जंग को बढ़ावा नहीं दिया है। हमारी फिल्म में दिखाया गया है कि जंग जल्द से खत्म हो ताकि दोनों देशों के सैनिक अपने-अपने घर को वापस आ सके। हमारे जवान अपने घर आ सके और दूसरे देश के जवान अपने परिवार वालों के पास जा सकें। जब जंह होती है तो दोनों ही तरफ के लोग मरते हैं। जिसके बाद शहीद सैनिकों के घर वालों को एक अनाथ की तरह गुजर बसर करना पड़ता है। बच्चों को उनके पिता की कमी जिंदगीभर महसूस होती है’

indo-pack Tubelight emotional
फोटो सम्भार:- YouTube

इसके बाद सलमान खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘जो लोग जंग का ऑर्डर देते हैं उनको सबसे पहले बंदूक देकर जंग के लिए भेजना चाहिए। दो दिन के अंदर यह जंग का अलाप खत्म हो जायेंगा और टेबल पर बैठकर सारी बातें हो जायेंगी।’

setuation on indo-pack border tubelight
फोटो सम्भार:- YouTube

अगर आप सलमान खान के बयान को ध्यान से देखें तो आपको समझ में आ जायेंगा कि उन्होंने किसी देश को लेकर यह नहीं कहा है। उन्होंने जंग पर अपने विचार जाहिर किए हैं, जो कि सही हैं। शायद ही दुनिया का कोई इंसान होगा जो दो देशों के बीच जंग की पैरवी करता होगा। क्योंकि हर कोई जानता है कि जंग केवल दुख देती है, खुशियां नहीं।

विडियो में देखें असल में क्या कहा था सलमान खान ने:-

बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी जानकारियां जानने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें। साथ ही को यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बतायें। आपके सहयोग के लिए बॉलीवुड खबरें टीम आपका शुक्रिया करती है और हम आशा करते हैं के आपका दिन शुभ रहे।

Facebook Comments

You may also like

बॉलीवुड के इन 5 कलाकारों ने फिल्मों में एंट्री लेते ही बदल डाला अपना असली नाम !!

नाम बदलते ही बॉलीवुड के इन कलाकारों की किस्मत बदल गई