भारतीय सिनेमा के ‘बाहुबली’ ने नहीं मानी ‘भल्लादेव’ की यह बात, क्या एक बार फिर से होगा घमासान ?

भारतीय सिनेमा के ‘बाहुबली’ ने नहीं मानी ‘भल्लादेव’ की यह बात, क्या एक बार फिर से होगा घमासान ?

- in गॉसिप
39
0
bahubali

हाल में सिनेमाप्रेमियों ने बाहुबली और भल्लालदेव के बीच जबरदस्त घमासान देखा है जिसमें बाहुबली ने भल्लालदेव को चारो खाने चित कर दिया था लेकिन लगता है कि लोगों को एक बार फिर से इन दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है। अरे जनाब चौंकिए मत हम यह नहीं कह रहे हैं कि यह दोनों सच में लड़ाई करने वाले हैं। हम सब जानते है कि प्रभास और राणा एक दूसरे के साथ कितनी अच्छी दोस्ती साझा करते हैं। इसीलिए जब भल्लादेव यानि के राणा दग्गुबति अपनी नई फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर लोगों के साथ रुबरु हो रहे थे तो एक फैन ने राणा यह गुजारिश कर दी कि आप अपने दोस्त से कहिए कि वो भी ट्विटर पर आ जायें।

असल में साउथ सुपरस्टार प्रभास अपने जीवन को लेकर काफी निजी रहते हैं। इसीलिए वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं। हालांकि उनके नाम से आपको कई सारे पेज जरुर मिल जायेंगे। प्रभास के सोशल मीडिया पर न होने की कमी उनके फैंस को काफी खलती है। इसका सबसे मुख्य कारण है कि वो लोग प्रभास से सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाते हैं। जब राणा से प्रभास के एक फैन पेज से यह सवाल आया तो राणा ने जवाब दिया कि उन्होंने काफी बार प्रभास से ट्विटर पर आने की गुजारिश की है लेकिन वो नहीं आये हैं। देखना होगा कि जब प्रभास अपने दोस्त राणा के कहने पर सोशल मीडिया पर नहीं आये हैं तो किसके कहने पर आयेंगे।

वैसे इस बात में कई दोराय नहीं है कि प्रभास के कई सारे फैंस यह चाहते हैं कि वो सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द आ जायें ताकि जैसे बाकी स्टार्स अपने फैंस के साथ सीधे बात करते हैं प्रभास के फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार से वैसे बात कर सकें।

Facebook Comments

You may also like

इस बार कट्टपा ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने दिया धोखा, बाहुबली प्रभास पर किया पीछे से वार

वरुण और प्रभास का कट्टपा एक्ट यहाँ देखें...